Friday 24 November 2017

काकादेव के एवन मार्केट में मोबाइल शॉप में लाखों की चोरी।

शातिर चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए काकादेव के पॉस इलाके एवन मार्केट में मोबाइल शॉप का शटर उठाकर 15 लाख रुपये कीमत के मोबाइल पार कर दिये। सुबह आसपास के लोगों ने दुकानदार को सूचना दी। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई। पुलिस ने जांच पड़ताल कर चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।
काकादेव एन ब्लॉक निवासी हरजीत सिंह की एवन मार्केट के पास मोबाइल शॉप है। बुधवार देर रात दुकान बंद कराकर वह घर चले गये। गुरुवार तड़के नीरक्षीर चौराहा स्थित पुलिस पिकेट प्वाइंट से चंद कदम की दूर 4.30 बजे चोरों ने जैक से दुकान का शटर उठाकर 80 महंगे एंड्रायड फोन पार कर दिये, जिनकी कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है। चोरों ने कैश बाक्स में रखे करीब 4 हजार रुपये भी पार कर दिये। दुकान और मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरों चोरी की पूरी घटना कैद हो गई। फुटेज में दुकान के अंदर दो चोर मोबाइल फोन उठाते नजर आ रहे हैं। सुबह जब आसपास के लोगों ने शटर उठा देखा तो दुकानदार हरजीत को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। काकादेव पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। दुकानदार हरजीत का कहना है कि उनकी मार्केट में मोबाइल की दो अन्य दुकानें भी है, लेकिन चोरों ने पूरी तरह घटना की रेकी करने के बाद ही वारदात को अंजाम दिया है। काकादेव एसओ अजय प्रताप सिंह ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।
चार्जर डिब्बा फेका मोबाइल ले गये
चोर काफी शातिर थे इसीलिये वह सिर्फ महंगे एंड्रायड फोन ही ले गये जबकि उसका चार्जर और डिब्बा दुकान में फेंक गये। उन्होंने सस्ते की पैड मोबाइल फोन को हाथ भी नहीं लगाया।

0 comments:

Post a Comment