Monday 18 September 2017

ब्लू व्हेल गेम से दूर रखें बच्चो को !

देश और दुनिया भर में सभी की जुबान पर इन दिनों ब्लू व्हेल गेम की चर्चा है। यह गेम जिन्होंने खेला, उनमें से तमाम लोगों ने बिना सोचे समझे गलत कदम उठाकर अपनी जान तक गंवा दी। रविवार को जेसीआइ ब्रह्मावर्त के सदस्यों ने ब्लू व्हेल गेम को न खेलने और स्मार्टफोन से होने वाले खतरों की जानकारी देकर जागरूक किया, वह भी अनूठे अंदाज में। कैंट स्थित कानपुर क्लब में जेसी 

सप्ताह के आखिरी दिन सभी सदस्य कार रैली में शामिल होने के लिए सुबह ही अपनी सजी-धजी कार लेकर पहुंचे। एक सी वेशभूषा पहने सदस्यों ने शहरवासियों को जागरूक करते हुए मोतीझील तक कार रैली निकाली।
किसी कार पर जहां व्यक्ति की सोशल मीडिया पर अधिक व्यस्तता चित्रों के माध्यम से उकेरी गई थी तो किसी कार पर चित्र के जरिए मोबाइल से गर्दन पर पड़ने वाले तनाव को दर्शाया। अतिथि के रूप में कर्नल अरविंद कुमार, कानपुर क्लब के सचिव नितिन गुप्ता, सिटी मजिस्ट्रेट आरएन पांडेय, व धरमीवर सिंह मौजूद रहे। बेस्ट डेकोरेटेड कार में पहला स्थान अमोल शिविका जैन व दूसरा स्थान गौरव नेहा अग्रवाल को मिला। आयोजन में मुख्य रूप से तरुण बंसल, रतन भरतिया, मनीष सेठिया, अतिन अग्रवाल, सौरभ गुप्ता, गौरव अग्रवाल, रोहित कुमार भगत आदि मौजूद रहे।

0 comments:

Post a Comment